cara menurunkan berat badan 8 kg dalam waktu seminggu

cara menurunkan berat badan 8 kg dalam waktu seminggu प्रसिद्ध इंडोनेशियाई Mentalist , Deddy Corbuzier द्वारा पेश किया गया था कि एक आहार कार्यक्रम है . ओसीडी आहार एक सप्ताह में चार पाउंड तक वजन खो सकते हैं. कैसे ?

Deddy आहार सिर्फ एक ही ओसीडी उपवास , समझाया . अंतर ओसीडी लेकिन वजन घटाने के कार्यक्रमों के लिए उपवास का इनाम नहीं है . 36 वर्षीय आदमी ओसीडी flab कटौती करेगा और आप जल्दी से अपना वजन कम कर सकते हैं. यह भी आप मोटापे से ग्रस्त हैं ओसीडी नीचे 5 किलो वजन के लिए कर सकता है.

हैंगर में wolipop के साथ बात कर रही है जब " ओसीडी महीने में कम से कम 5 . तथ्य खो 6 किलो तक , एक सप्ताह 4 किलो , प्रत्यक्ष प्रभाव खो दिया जा सकता है , " Deddy कहा , गहना दक्षिण जकार्ता , मंगलवार ( 27/08/2013 ) .

उन परिणाम प्राप्त करने के लिए, आप धीरे - धीरे यह करना है या अपनी पुस्तक Deddy में लिखित रूप में ' खाने खिड़की ' का पालन करने की आवश्यकता है . भोजन तुम खाना खा सकते हैं समय खिड़की है . आहार ओसीडी चार स्तरों , 16 घंटे उपवास , 18 घंटे , 20 घंटे , जब तक अंत में एक दिन ही है .

आप एक 16 घंटे के उपवास या केवल प्रतिदिन 8 घंटे के लिए खाया जाना चाहिए के साथ शुरू कर सकते हैं . रमजान के उपवास के विपरीत , उपवास ओसीडी अभी भी पानी पीते हैं लेकिन दूध या अन्य मीठा पेय नहीं करने की अनुमति दी . तुम भी ओसीडी की शुरुआत के लिए अपने स्वयं के समय निर्दिष्ट लेकिन नाश्ते से बच सकते हैं . नई भोजन को खाना जागने के बाद कम से कम 3 घंटे .

आहार आम तौर पर सफेद चावल या तला हुआ भोजन , विशेष रूप से ओसीडी से मुक्त खाने के लिए कुछ भी खाने के लिए है हो सकता है अगर . तुम भी ओसीडी परहेज़ जब भोजन का सेवन को बदलने की जरूरत नहीं है . आप स्वाद के अनुसार वसायुक्त खाद्य पदार्थों सहित , कुछ भी खा सकते हैं. हालांकि, Deddy लालची नहीं की सलाह दी .

"मुझे लगता है कि आप सामान्य रूप से खाना खाने के लिए क्या कहना है . तो ओसीडी , आप जंक फूड खाते हैं , क्योंकि आप आमतौर पर चावल rames खाते हैं . कभी भी अधिक पागल . आमतौर पर हाँ जंक फूड खाने करें. इसलिए अपने आहार में परिवर्तन नहीं करते जंक फूड खाते हैं, " emcee काले सफेद ट्रांस 7 में कहा .

आप एक सप्ताह के लिए उपवास के 16 घंटे करने के लिए प्रबंधन एक बार , अपने शरीर के अनुकूल होगा. केवल 6 घंटे एक दिन खाने से स्तर जोड़ें . तो आप 18 घंटे के लिए उपवास . एक सप्ताह के लिए करो. फिर तीसरे सप्ताह में आप प्रति दिन केवल 4 घंटे खाने का मतलब है , जो 20 घंटे के लिए उपवास को बढ़ा सकते हैं .

उसके बाद, तेजी से एक बार एक सप्ताह में 24 घंटे का के चौथे सप्ताह में प्रयास करें. आप 10:00 सोमवार खाने अगर उदाहरण के लिए, बस एक ही समय में मंगलवार को अगले भोजन खाने के लिए . आप केवल चार घंटे खाया जो एक तेजी से 24 घंटे का उपवास ओसीडी के साथ गठबंधन कर सकते हैं . 36 साल के बूढ़े आदमी के अनुसार, ओसीडी ट्रिम flab में बहुत मददगार है . वसा छंटनी के बाद, अपने वजन स्थिर और सहारा के बिना किया जाएगा .

"इसलिए मैं ऊपर जा सकते हैं और नीचे (वजन ) , उदाहरण के लिए 80 किलो से 70 किलो करने के लिए , 75 किलो तक फिर से बढ़ रहे हैं, लेकिन वसा का 70% 4 ​​नीचे मेरे वसा 75 . के स्तर से मैं के दौरान मौजूदा 8.4% का 22% इस्तेमाल किया लगभग 3 महीने . अब 72 पाउंड वजन का होता है, "उन्होंने बाद में कहा .

Deddy भी ओसीडी के लिए नए हैं , जो शुरुआती के लिए , 7 बजे 12 पर खाना शुरू करने का प्रयास करें , सुझाव दिया . 12 घंटे भोजन खाने के लिए सबसे अच्छा समय है . आप अधिकतम परिणाम प्राप्त करना चाहते हैं तो लगातार करते हैं .

" मैं दोपहर 12 बजे के बाद एक नई खाने की सलाह देते हैं. नाश्ता बस आपको नींद आ रही है कि इंसुलिन जोड़ें. 12-7 पर प्रयास करें. आप मोटापे से ग्रस्त हैं , तो मैं एक सप्ताह में नीचे अपने वजन के 100% गारंटी. मोटापे से ग्रस्त नहीं 4 किलो चढ़ाव हो सकता है . मैं आपको भरोसा दिलाता हूं , " e-किताब ' ओसीडी ' यह के लेखक कहते हैं.

. Bookmark the permalink.

Leave a Reply