cara mengecilkan perut bawah setelah melahirkan

cara mengecilkan perut bawah setelah melahirkan आप एक चिकित्सा हालत है , जिनमें से एक चीजों में से कुछ की एक विचार के साथ कैसे प्रसव के बाद पेट हटना करने के लिए कर सकते हैं . बेशक महिलाओं की 80 प्रतिशत से अधिक के जन्म के बाद पहले के रूप में एक पतला शरीर आदर्श प्राप्त करना चाहता था . इतना बड़ा सवाल जन्म देने के बाद सही है कि व्यायाम करने की एक विधि को खोजने के लिए है . वापस पेट स्लिम idela कर सकते हैं? नीचे पूर्ण समीक्षा की जाँच करें.

गर्भावस्था के नौ महीने , बेशक, बहुत से पेट में वसा जमा करने के लिए शुरू किया, हाथ और गाल . Duniafitnes.com से उद्धृत के रूप में शरीर के स्नायुबंधन सामान्य लंबाई और चारों ओर 3-6 महीने की लोच में वापस आ जाएगी , जबकि गर्भाशय , के बारे में 6 सप्ताह में बंद करने और अपने मूल आकार में वापस आ जाएगी . लेकिन नहीं jaringat मांसपेशियों के साथ, व्यायाम और नई दिनचर्या ताकत , घनत्व , और इन मांसपेशियों की कार्यक्षमता को बहाल करने में सक्षम होने की जरूरत है .

जब सही समय प्रशिक्षण शुरू हो रहा है ?
जब आप पहली बार स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने और क्या सही है व्यायाम करने के लिए अपने चिकित्सक से परामर्श करना चाहिए प्रशिक्षण शुरू करने में सक्षम हो. एक पतली पेट स्वास्थ्य के लिए खतरनाक है पाने के लिए जल्दी में नहीं मिलता है . आप एक सीजेरियन सेक्शन प्रदर्शन विशेष रूप से अगर . बच्चे के जन्म के बाद सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि शरीर की वसूली प्रक्रिया है . डॉक्टर यह ठीक है कहते हैं तो आप प्रकाश अभ्यास कर सकते हैं . यदि नहीं, तो यह प्रत्येक व्यक्ति की शारीरिक स्थिति पर निर्भर करता है , क्योंकि तुम शरीर की वसूली पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए .

बच्चे के जन्म के बाद 4 नि: शुल्क प्राप्त आदर्श शरीर के आकार
अपने आहार रखें
बेशक आप जन्म के बाद और अधिक पोषक तत्वों की जरूरत है. कोशिकाओं और ऊतकों regenerating द्वारा खुद को बहाल करने के लिए शरीर की जरूरत के लिए आवश्यक पोषक तत्वों क्षतिग्रस्त हो रहे प्रोटीन , लोहा , और सब्जियों और फलों में फाइबर में अमीर हैं की विटामिन सी की खपत में शामिल और तले हुए खाद्य पदार्थ , वसा और कैलोरी से बचने उच्च .

जिम के लिए जल्दी मत करो
जन्म देने के बाद stretchy शरीर क्योंकि लगभग 15 प्रतिशत के शरीर की मात्रा में वृद्धि का एक स्वाभाविक बात है . शरीर न्यूनतम वसूली स्वास्थ्य समस्याएं पैदा कर सकता है , क्योंकि सबसे उपयुक्त कदम , शरीर की वसूली है .

एक उचित लक्ष्य निर्धारित
अकेले एक महीने के समय में 20kg कम करना चाहते हैं , कठोर परिणाम चाहते हैं जल्दी मत करो. इसके अलावा , आप एक सख्त आहार पर हैं एहसास है कि , यह बहुत खतरनाक है . अब आप स्तनपान करने के लिए और पोषण संबंधी जरूरतें पूरी कर रहे एक बच्चा है. आप एक सख्त आहार पर हैं तो आप पोषक तत्वों की कमी के जोखिम के साथ ही अपने बच्चे पर हैं . के अत्यधिक लक्ष्य निर्धारित नहीं करते हैं .

उचित व्यायाम चुनें
कैलोरी को जलाने की बस बिस्तर में lazing कुछ गतिविधियों प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं है. लेकिन उस ज़ोरदार अभ्यास करने के लिए होने का मतलब यह नहीं है . आप प्रकाश व्यायाम करते हैं , लेकिन अभी भी इस तरह के घर के आसपास बच्चे को आगे बढ़ाने के साथ घूम रहा है , के रूप में के रूप में पहले अपने शरीर के आकार को बहाल करने में सक्षम हो सकते हैं . घूमना आसान और प्रकाश है कि एक गतिविधि है , लेकिन और अधिक कैलोरी जला सकता है . चलने के अलावा प्रसव के बाद हालत में अपने शरीर को भी रक्त परिसंचरण और रख सकते हैं .

विशेष रूप से पेट सुरक्षित हटना वजन कम कैसे आराम प्रदान करते हैं और फिट रहने के लिए एक स्वस्थ शरीर को बनाए रखने कर सकते हैं . गुड लक !

. Bookmark the permalink.

Leave a Reply