what are the benefits of taking green tea capsules

what are the benefits of taking green tea capsules आप उन्हें नियमित रूप से उपभोग जब तुम हो सकता है हरी चाय कैप्सूल के कई फायदे होते हैं. कई स्वास्थ्य समस्याओं के लिए के रूप में प्राकृतिक उपचार के अभिनय की खुराक युक्त ग्रीन चाय कैप्सूल . की खुराक निश्चित रूप से हरी चाय निकालने के होते हैं. हरी चाय निकालने ऐसे एंटीऑक्सिडेंट, chetachins और polyphenols के रूप में विभिन्न पदार्थ होते हैं . जबकि , भी Theanine युक्त कई हरी चाय कैप्सूल रहे हैं. Theanine एक शांत प्रभाव है कि एक एमिनो एसिड है .

 ग्रीन चाय कैप्सूल का उपयोग
पहले उल्लेख किया है, आप इसे नियमित रूप से उपभोग अगर तुम होगा हरी चाय कैप्सूल के कई लाभ हैं. निम्नलिखित लाभ शामिल हैं :

    खो वजन
    कैंसर की रोकथाम
    कैंसर का इलाज
    हृदय रोग की रोकथाम
    रक्तचाप कम
    रोकथाम दाँत क्षय

जैसा कि ऊपर उल्लेख लाभ के साथ, आप इसे हर दिन का उपभोग करने में संकोच नहीं करना चाहिए . आप इसे हर दिन का उपभोग यहां तक ​​कि अगर आप बुरा प्रभाव नहीं पड़ेगा . केवल प्रभाव अनिद्रा हो सकता है. यह आप की वजह पदार्थ हरी चाय में शामिल करने के लिए सोने के लिए कठिनाई नहीं होगी कि संभावना है .

ग्रीन चाय और हरी चाय कैप्सूल के बीच अंतर
ग्रीन चाय कैप्सूल कैप्सूल के रूप में हरी चाय निकालने के बने होते हैं . ग्रीन चाय कैप्सूल अक्सर आप एंटीऑक्सीडेंट सेवन को बढ़ाने में मदद करने के लिए एक साधन के रूप में विपणन कर रहे हैं कि पूरक हैं . आप हरी चाय कैप्सूल का उपभोग करने का निर्णय लेते हैं, तो यह आपको एक दिन हरी चाय कई कप पीने के लिए नहीं है इसका मतलब है . हालांकि, हरी चाय कैप्सूल बेहतर प्रभाव एक पेय के रूप में हरी चाय की तुलना करने के लिए है कि साबित कई अध्ययन नहीं कर रहे हैं . कुछ अध्ययनों से , हालांकि , हरी चाय कैप्सूल की खपत पर विचार करने के लिए अपने संदर्भ हो सकता है. हरी चाय कैप्सूल के विभिन्न साधारण लाभ जैसे कि निम्न , वैसे भी कर रहे हैं .

कोल्ड और फ्लू को रोकने
हरी चाय कैप्सूल का सबसे अच्छा लाभ में से एक सर्दी और फ्लू होने से रोक रहा है . ठंड और फ्लू की रोकथाम के 2007 में किए गए एक अध्ययन से साबित हो गया है . अध्ययन स्वस्थ वयस्कों के एक समूह के साथ तीन महीने के लिए आयोजित किया . वे दिन में दो बार हरी चाय निकालने के सूत्र या placebo कैप्सूल या तो ले लिया. परिणाम हरी चाय निकालने कैप्सूल का उपभोग जो लोग नियमित रूप से बेहतर प्रतिरक्षा प्रणाली हो जाते था . वे शायद ही कभी placebo के उपभोग जो उन लोगों की तुलना में सर्दी और फ्लू के लक्षण थे.

अध्ययन ठंड और फ्लू हरी चाय कैप्सूल लेने से रोका जा सकता है कि साबित कर दिया . यह हरी चाय कैप्सूल के अन्य लाभ साबित करने के लिए और अधिक अध्ययन करने लगते हैं.

. Bookmark the permalink.

Leave a Reply